यह व्यक्ति अपने प्राइवेट जेट को सोने से मनवाने के साथ-साथ अब तक 7000 महंगी कारें खरीद चुका है। 

प्राइवेट जेट को सोने से मंढवाने वाले व्यक्ति के बारे में जाने 

यह व्यक्ति कोई और नहीं ब्रुनेई का सुल्तान है। यह सुल्तान सुल्तानों की जैसी लाइफ से भी अधिक चकाचौंध वाली लाइफ में जीता है।

ब्रूनेई के सुल्तान की लाइफ के कई किस्से मशहूर हैं।  इस राजा के भोग विलास के सामने हर कुछ फीका है।                             .

ब्रूनेई के सुल्तान के पास करीब 29 खरब की संपत्ति है और वह पैसे खर्च करने में कंजूसी नहीं करता है।                            .

1967 में सत्ता संभालने के बाद उसने अपने शाल पर करोड़ों रुपए खर्च किए हैं। यह सुल्तान देश का 25 व शासक है।

75 वर्ष का यह सुल्तान ब्रूनेई का प्रधानमंत्री, डिफेंस मिनिस्टर, और फॉरेन अफेयर्स मिनिस्टर भी है।                                        .

ब्रुनेई का सुल्तान अपने बाल कटवाने में लगभग 1400000 से अधिक रुपए खर्च कर देता है।                                      .

सुल्तान के पास सोने से जड़ा एक प्राइवेट जेट भी है। जो दुनिया के महंगे विमानों में से एक है।                                     .

सुल्तान के पास बोइंग 747 विमान है जिसकी कीमत ₹33 अरब है, जिसमें सोने का वाशबेसिन लगा है। इसकी खिड़की और टेबल पर सोने के तार से बने परदे लगे हैं।

सुल्तान के पास 7000 से अधिक महंगी महंगी गाड़ियां हैं जिनमें फेरारी, लंबोर्गिनी, एस्टन मार्टिन, बुगटिश, बेंटले, रोल्स रॉयल्स, mercedes-benz ,बीएमडब्ल्यू, जैगवार आदि सभी शामिल है।